Get Free All Items In Battlegrounds Mobile india | New Trick

Free Item Bgmi

तो भाई लोग कैसे हो आप लोग मैंने भी आज इस पोस्ट के अंदर आप सब भाई लोगों को मैं कुछ ऐसी चीजें के बारे में बताऊंगा जो चीजें आप लोग कर लोगे तो आप लोगों को Battlegrounds Mobile india के अंदर मिलने वाला है बहुत सारे आईटीआई जो आईटीआई बहुत ज्यादा पॉपुलर है जिनको आप लोग फ्री में ले सकते हो तो भाई लोग आप सबको सारे जानकारी मिलेगा पोस्ट को कंप्लीट पढ़ते हो तो.

क्या है वह आइटम?

तो भाई लोग जैसे कि Battlegrounds Mobile india के अंदर कुछ चीजें होती है जैसे कि Gun Skin, Outfits, Pan, Backpack और भी जैसे की बहुत सारी चीजें आपको देखने के लिए मिलता है वही है आईटीआई और उन आइटम्स को आप लोग ले सकते हो आज की इस तरीके को जानकर तो भाई लोग क्या है वह तरीका जिस तरीके की मदद से हमें मिल रहा है और क्या यार से हम लोग ले सकते हैं कोई दिक्कत तो नहीं आएगा सारे जानकारी आपको मिलेगा किस पोस्ट के अंदर.

ऐसे करने से कोई दिक्कत तो नहीं आएगा?

तो भाई लोग ऐसा कोई भी दिक्कत नहीं है क्योंकि मैं जो कुछ भी आप सबको बताऊंगा वह गेम्स की गाइड लाइन के अंदर होगा और ऐसे लोग करते हैं और यह पब्जी गेम के अंदर भी काम करेगा और भी जैसे कि बहुत सारे गेम होता है उन गेम्स के अंदर भी काम करेगा जैसे कि BGMI हो गया या तो Pubg kr उन गेम्स के अंदर भी आप लोग ऐसे ले सकते हो और ऐसे लोग लेते हैं क्योंकि यह खुद ऑफिशियल जानकारी है और ऑफिशियल जानकारी में आपको प्रोवाइड कर रहा हूं जो आप नहीं जानते हो तो ऐसा कोई भी दिक्कत नहीं आएगा.

क्या है वह तरीका जिस तरीके की मदद से ले सकते?

तो भाई लोग आप सबको मैं वह तरीका बता देता हूं जैसे कि आपको कैसे मिलेगा बाद में मैं आप सब को बताऊंगा कि आप सब को क्या कुछ करना पड़ता है और साथ में इस पोस्ट के अंदर कुछ ऐसे एक Password भी आप सबको मिलेगा जिसको आप लोग नहीं जानते हो तो कोई काम का नहीं रहेगा आपका जानकारी तो साथ में आपको उसको भी जाना पड़ेगा तो भाई लोग यह जो तरीका है आपको एक फाइल की जरूरत पड़ेगा जिस फाइल की मदद से आप लोग ले सकोगे तो सबसे पहले आप लोग जान लो वह फाइल कौन सा है.

यह फाइल क्या है कैसे काम करता है?

यह फाइल किसी के लिए कुछ ऐसे होता है जैसे कि हमें पब्जी ऑफिशियल साइट के अंदर मिलता है जिसको हम लोग सही जगह पर अपने गेम के अंदर इस्तेमाल करते हैं तो हमारे गेम के अंदर आ जाता है वह चीजें जो इस फाइल के अंदर रहेगा वह हमें मिलेगा तो भाई लोग किससे आपको इस फाइल को सही तरीके से इस्तेमाल करना है आप लोग बहुत जान लो सबसे पहले.

यह फाइल कैसे इस्तेमाल करें?

तो भाई लोग आप सब को इस फाइल को इस्तेमाल कैसे करना है मैं आप सबको स्टेप बाय स्टेप जानकारी दूंगा जिससे आपको अच्छी तरह से समझ आने वाला है सबसे पहले आप लोग देख सकते हो नीचे मैंने एक स्क्रीनशॉट आप सबको दिया है जिसके अंदर आप सब को यह फाइल देखने के लिए मिल रहा है तो आपको इसको इस्तेमाल कैसे करना है आप लोग जान लो.

मैंने यहां पर आप सबको सिंपल  तरीके से दिखाया है आपके सामने यहां पर एक फाइल देखने के लिए मिल रहा है यहां पर आप जो फाइल इस्तेमाल करोगे वह उसी नाम का होगा जो आइटम आप लोग ले रहे हो आप सबको इसको कॉपी करना है यहां से अभी तक तो यह Lock है जिस को अनलॉक कैसे करना है वह भी बताऊंगा सबसे पहले आपको इसको कॉपी करना है या तो आप लोग यहां से उसको दूसरे फोल्डर के अंदर अपडेट करना पड़ेगा तो कौन सी फोल्डर के अंदर अपडेट करना पड़ेगा आप लोग जान लो इस फाइल को.

इस फाइल को कौन सी फोल्डर पर अपडेट करना पड़ेगा?

तो भाई लोग आप सब को इस फाइल को बस पहले कॉपी करना है यहां से जब आप लोग डाउनलोड कर लोगे या तो इसको हासिल कर लोगे जब तब इसको जब कॉपी करोगे उस टाइम आपके सामने आपकी फोन का जितने भी फोल्डर रहेगा सारे देखने के लिए मिलेगा लेकिन आपको अपने एंड्रॉयड वाली फोल्डर को खोलना है और उसी फोल्डर को खोलने के बाद अब तो क्या करना पड़ेगा जान लो.

अंसारी फोल्डर कौन सी है  जैसे कि इस फाइल को अपडेट करना है?

तो भाई लोग मैं आप सब को बता देता हूं मतलब दिखाऊंगा भी और तो कुछ बताऊंगा भी जिसने आपको अच्छी तरह से समझ आए सबसे पहले मैं आपको एक इनशॉट दिखा देता हूं कि आपको कौन-कौन सी फोल्डर को खोल के इस फाइल को सही जगह पर अपडेट करना है आप लोग देख लो.

सबसे पहले आप लोग देख सकते हो यहां पर आपको कुछ  फोल्डर देखने के लिए मिल रहा है जैसे कि उन फोल्डर का नाम मैं आप सब को बता देता हूं.

  1. Android Folder?
  2. Data Folder?
  3. Com.Pubg.Imobile Folder?
  4. Files Folder?
  5. UE4 Game Folder?
  6. Shadow TTrackerExtra Folder?
  7. Saved Folder?

तो भाई लोग यहां पर आपको जितने भी फाइल का नाम मैंने बताया है आप सबको  बस उन्हीं फाइल को ओपन करना हैजैसे कि सबसे पहले आप सबको एंड्रॉयड फाइल को खोलना है बाद में आप सबको डाटा की फाइल को खोलना है उसी तरह से बाद में आप सबको अपने उसी गेम का फाइल को सिलेक्ट करना है उसके अंदर आपको फाइल लिखकर एक और फाइल देखने के लिए मिलेगा उसी को ओपन करना है बाद में उसके अंदर आप सबको ue4 गेम लेकर एक प्रोफाइल मिलेगा जिसको आप को खोलना है और बाद में आप सबको दो और फाइल मिलेगा जिनको खोलना है खुलने के बाद बाद में आपको क्या करना है बता देता हूं.

इस तरह से करने के बाद बाद में क्या करें?

तो भाई लोग आप लोगों ने in-process को कंप्लीट कर लिया तब जाकर आपको फाइनली कुछ इस तरह से देखने के लिए मिलेगा जैसे कि नीचे आप सबको एक स्क्रीनशॉट देखने के लिए मिल रहा है जब आप लोग इन प्रोसेस को कंप्लीट कर लोगे तब जाकर आपके सामने कुछ इस तरह से देखने के लिए मिलेगा बस वहां पर क्या कहना है आपको बात करता हूं उससे पहले आप लोग नीचे देख लो.

आप लोग देख सकते हो कुछ इस तरह से आपको देखने के लिए मिलेगा लेकिन यह आएगा आपको उसी के ऊपर क्लिक करने के बाद आपकोयहां पर जो साइड में क्लास का ऑप्शन देखने के लिए मिल रहा है वहां पर आपको पेस्ट का ऑप्शन देखने के लिए मिलेगा बस उसके ऊपर क्लिक कर लेना है और आपके सामने यहां पर पासवर्ड मांगेगाजो पासवर्ड आपको डालना है और ओके के ऊपर क्लिक करना है तब जाकर आपका काम होगा तो यह पासवर्ड कहां पर मिलेगा आप सब लोग जान लो.

यह पासवर्ड कहां पर मिलेगा?

तो भाई लोग आप तो कोई यह पासवर्ड हासिल करने के लिए कुछ नहीं करना पड़ेगा आप लोग यह जो पैराग्राफ पढ़ रहे होउसी पैराग्राफ के नीचे आपको यह पासवर्ड मैं दे दूंगा लेकिन भाई लोग आप लोगइसको जब हासिल करोगे तो एक और बात जान लो यह जो पासवर्ड रहेगा  इसको आप को सही तरीके से इस्तेमाल करना पड़ेगा तब जाकर आपको मिलेगा और यह काम भी करेगा तो आप लोग नीचे पासवर्ड दे पा रहे हो बस इसको इस्तेमाल कर सकते हो इसको इस्तेमाल करके भी फाइल को अनलॉक कर सकते हो.

Password:- 0000

तो भाई लोग यहां पर आप सब को पासवर्ड देखने के लिए मिल गया है आप लोग इसको इस्तेमाल कर सकते हो उस फाइल को अनलॉक करने के लिए तो जब आप लोग इसको इस्तेमाल कर लोगे इस्तेमाल करने के बाद आप लोगों को ओके ऊपर क्लिक कर देना है जब उसके ऊपर क्लिक कर दोगे तो आपका यह काम हो जाएगा और आपके सामने क्या देखने के लिए मिलेगा बाद में वह आप लोग देख लो.

बाद में क्या देखने के लिए मिलेगा यह सब कहने के बाद?

बाद में भाई लोग आपके सामने कुछ इस तरह से देखने के लिए मिलेगा यहां पर आपके सामने  देखने के लिए मिलेगा एक ऑप्शन जैसे कि Archive successful decompressed का ऑप्शन जब इस तरह से यह वाला ऑप्शन आपको देखने के लिए मिलेगा तब समझ लेना कि यह काम हो चुका है तब आप सबको बस याद से चले जाना है आपका काम हो गया है आप अपना गेम को ओपन करके ले सकते हो.

गेम के अंदर देखने के लिए कैसे मिलेगा?

तो भाई लोग अभी आप लोग सोच रहे होकि हमें गेम के अंदर कैसे मिलेगातो टेंशन लेने की कोई बात नहीं है आप लोग अपने गेम को ओपन करो और आपको किसी ना किसी एक ऑप्शन के थ्रू देखने के लिए मिलेगा आप लोग जो भी आइटम लोगे या तो आपकी अकाउंट में डायरेक्ट आ सकता है या तो आपकी मेल बॉक्स के अंदर आ सकता है तो भाई लोग आशा करता हूं आपको समझ आ गया है आपको कैसे मिलेगा तो अभी चलने जानते हैं इसको हासिल कैसे करें इस फाइल को.

इस फाइल को हासिल कैसे करें?

तो भाई लोग आप सबको इस फाइल को हासिल करने के लिए बस आप सबको क्या कहना है जान लो आप लोग यह जो पोस्ट कर रहे हो ना आप सबको इसी पोस्ट के अंदर नीचे मिलेगा एक बटन जिस बटन के ऊपर आपको क्लिक करना है और आपकी फोन पर डायरेक्टर आपका फाइल आ जाएगा जिसको आप लोग हासिल कर लोगे इसी तरीके से कुछ भी कहना नहीं पड़ता है यह सब कहने में आपको अच्छे से समझना पड़ता है तब जाकर आप लोग अच्छे से ले पाओगे.

तो भाई लोग आशा करता हूं मैंने जो कुछ भी जानकारी आप सबको दिया है अब तो कुछ समझ आया है अच्छी तरह से यह जानकारी आप सब को अच्छा लगा और समझ आया है तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों को शेयर करना मत भूलेगा क्योंकि आप लोग अपने दोस्तों को यह सब जानकारी बताओगे तो मुझे भी अच्छा लगेगा क्योंकि मैं जिससे आपको कुछ जानकारी दे रहा हूं उसी तरह से आप भी अपने दोस्तों को दो तो भाई लोग आज की पोस्ट के अंदर बसे अगले पोस्ट पर मिलते हैं एक और अन्य जानकारी के साथ थैंक यू ऑल फ्रेंड थैंक यू सो मच.

DOWNLOAD

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*